सम्मान लेने की होड़ में डॉक्टरों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

सोहेल रज़ा

जगदलपुर : जगदलपुर के महारानी हास्पिटल में दो मरीज को फ़ूड पॉयजनिंग की शिकायत होने पर भर्ती किया गया था। इन्हें आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया था। जहाँ दोनों मरीज का सफलतापूर्वक इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया गया। जिसके चलते 3-4 दिनों में ही दोनों मरीज स्वस्थ हो गए।

जिनके स्वस्थ होने की खबर सुनकर कुछ लोग डॉक्टरों को धन्यवाद देने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान इलाज के बदले सम्मान लेने की होड़ में महारानी हास्पिटल के डॉक्टर कोरोना वायरस से बचाव के लिए सबसे कारगर उपाय सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाते नजर आए। साथ ही भीड़ को आईसीयू के अंदर आने की अनुमति भी दे दी गई। मामले में खास बात यह है कि इसकी जानकारी हास्पिटल के जिम्मेदार डॉक्टरों को भी नहीं है।

गौरतलब हैं की अस्पताल के आईसीयू के भीतर सामान्य दिनों में भी बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक रहती है। लेकिन इसके बावजूद कोरोना संक्रमणकाल में जिस तरह से डॉक्टरों ने अपने काम के बदले सम्मान लेने के लिए लोगों को आईसीयू में प्रवेश की अनुमति दिए हैं, उसकी चर्चा पूरे शहर में है।

ये भी पढ़ें :-  JAGDALPUR | गाजी-11 की जीत के साथ दो दिवसीय क्रिकेट स्पर्धा का हुआ समापन, मैन ऑफ सीरीज बने मोहम्मद शारिब
खबर को शेयर करें