राजधानी में सुबह से इनकम टैक्स की ज़बरदस्त कार्यवाही जारी, अब तक 7 कारोबारी व अफसरों व नेता के ठिकानों पर छापेमारी की खबर

रायपुर: राजधानी में सुबह से इनकम टैक्स की ज़बरदस्त कार्यवाही जारी है. अब तक 7 कारोबारी व अफसरों व नेता के ठिकानों पर छापेमारी की खबर आ चुकी है. सुबह करीब 7 बजे से छापेमारी की कार्रवाई शुरू हुई है. कमाल की बात ये है कि इस पूरी कार्रवाई में किसी को भी कानों-कान खबर नहीं थी. लोकल पुलिस तो छोड़िये लोकल आईटी टीम को भी इस कार्रवाई की सूचना नहीं थी.

अभी तक जानकारी में जिन लोगों के ठिकानों पर कार्रवाई की खबर आ रही है, उनमें महापौर एजाज ढेबर, रेरा चेयरमैन विवेक ढांढ, होटल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा, हास्पीटल संचालक ए फरिश्ता, सीए संजय संचेती, सीए कमलेश जैन, आबकारी विभाग के ओएसडी और बेवरेज कारपोरेशन के एमडी अरूणपति त्रिपाठी सहित अन्य लोगों के ठिकानों पर भी छापेमारी की खबर सामने आयी है.

इन व्यापारियों के  26 से ज्यादा ठिकानों पर अभी इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई चलने  खबर है. 500 से ज्यादा आईटी के अधिकारी, जिसमें सेंट्रल, जीएसटी और सेल टैक्स विभाग के अफसर शामिल हैं. अभी भी अधिकारियों का लगातार आना कारोबारियों के ठिकानों पर जारी है.

ये भी पढ़ें :-  CHHATTISGARH | सीएएफ (CAF) जवान ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां, दो की मौत, एक घायल
खबर को शेयर करें