राजधानी में कट्टे की नोक पर 50 लाख की लूट, पुलिस जुटी जांच में

रायपुर : राजधानी में घर में घुसकर कट्टे की नोक पर 50 लाख से ज्यादा लूट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक घर देखने के बहाने दाखिल हुए और कट्टे की नोक पर वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

यह घटना देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के क्षितिज अपार्टमेंट की है. बजरंग शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि 13 फरवरी की रात को उनका भाई घर में अकेला था. उसी दौरान घर देखने के नाम पर 4 लोग अंदर दाखिल हुए और उनके भाई रामरतन को कट्टे की नोक पर लेकर उनसे मारपीट करते हुए पलंग में उन्हें बांध दिया. आरोपियों ने टेप से उनका मुंह भी बंद कर दिया था. जिसके बाद आरोपी लॉकर में रखे 50 लाख रुपये और पर्स में पड़े 14 हजार रुपयों को लूट कर फरार हो गए.

आरोपियों ने उनका मोबाइल फ्रिज में डाल दिया था. जैसे-तैसे रामरतन मोबाइल तक पहुंचे और अपने भाई को बजरंग शर्मा को इसकी जानकारी दी. आधे घंटे बाद उनके रिश्तेदार घर पहुंचे और उन्होंने टेप काटकर उन्हें मुक्त कराया. बजरंग शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह एक प्लायवुड फैक्ट्री में रिकवरी का काम करता है और चार से पांच दिन में रिकवरी का पैसा लॉकर में रखा था. जिसे अज्ञात आरोपी लूट कर ले गए. चारों आरोपी की उम्र 27 से 30 वर्ष बताई जा रही है. एफआईआर में बजरंग शर्मा ने दावा किया है कि घटना के वक्त घर में मौजूद उनका भाई आरोपियों को देखकर पहचान लेगा. मामले में देवेन्द्र नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें :-  छत्तीसगढ़ में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI ) की फर्जी ब्रांच संचालित होने का हुआ खुलासा ; पढ़िए पूरी खबर यहाँ …

 इस मामले में एएसपी प्रफुल ठाकुर ने बताया कि- ‘इतने रूपये कहाँ से आये इसका पता लगाया जा रहा है इसके अलावा मामले की जांच की जा रही है.’

खबर को शेयर करें