रायपुर | मरीन ड्राइव के फुटपाथ पर हुई युवक की हत्या : टीएस सिंहदेव बोले – ऐसी बुरी स्थिति छत्तीसगढ़ में कभी नहीं रही

रायपुर : राजधानी रायपुर में मरीन ड्राइव के फुटपाथ पर आधी रात एक युवक की हत्या कर दी गई । बाइक में आए तीन अज्ञात युवकों ने मृतक से मोबाइल,नगदी लूटने का प्रयास किया इसी दौरान हुए संघर्ष में युवक को चाकू मारकर जान ले ली गई ।मृतक की शिनाख्त अम्बिकापुर निवासी ईश्वर राजवाड़े के नाम से हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ईश्वर राजवाड़े, अंबिकापुर में सरकारी विभाग में ड्राइवर है। रविवार को वह अपने अफसर को लेकर रायपुर आया हुआ था। उसका एक रिश्तेदार भी कृषि विवि में डेली वेजेस ड्राइवर है। ईश्वर, रात सोने उसके ही घर गया था। दोनों मॉर्निंग वॉक के लिए तेलीबांधा पहुंचे थे। इसी दौरान तीनों युवक वहां पहुंचें और वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है. वहीं अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए cctv कैमरे की भी मदद ली जा रही है.

बता दें कि इससे पहले बीते दिनों ही एक सिरफिरे युवक ने तेलीबांधा तालाब के पास ही एक युवती को चाकू मारकर घायल कर दिया था. इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया था.

इस घटना से मैं भौचक्का रह गया हूं। छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि ऐसी बुरी स्थिति छत्तीसगढ़ में कभी नहीं रही। सरगुजा निवासी ईश्वर राजवाड़े की इस तरह दिनदहाड़े हत्या से मन आहत है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव

घटना की जानकारी होते ही टीएस सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ के डीजीपी अशोक जुनेजा को फोन कर इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही है। सिंहदेव ने कहा, प्रदेश की राजधानी के मुख्य पर्यटन क्षेत्र में थाने से चंद कदमों की दूरी पर घटित यह घटना हतप्रभ करने वाली है।

ये भी पढ़ें :-  CHHATTISGARH | सीएएफ (CAF) जवान ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां, दो की मौत, एक घायल
खबर को शेयर करें