अनोखी प्रतियोगिता | 30 मिनट में चिकन बिरयानी खाएं, 1 लाख रुपए घर ले जाएं – विस्तृत खबर यहाँ पढ़िए

कोयंबटूर : केरल के कोयंबटूर में बुधवार को चिकन बिरयानी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बोचे फूड एक्सप्रेस ट्रेन होटल में के सैकड़ों लोग उमड़ पड़े। इस होटल ने ऐलान किया था कि जो लोग 30 मिनट में 6 प्लेट बिरयानी खायेंगे उन्हें इनाम में एक लाख रुपए जीतने का मौका मिलेगा। कोयंबटूर रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित हाल ही में शुरू किया गया बोचे फ़ूड एक्सप्रेस ट्रेन होटल खाने के शौकीनों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

इस प्रतियोगिता की खबर फैलते ही कोयंबटूर रेलवे स्टेशन पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसमें कई पुरुष और महिलाओं ने हिस्सा लिया। होटल के मालिक के मुताबिक यह प्रतियोगिता बहुत लोकप्रिय हो रही है और इसमें भाग लेने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। जबरदस्त प्रतिक्रिया के कारण यह प्रतियोगिता गुरुवार सुबह तक चली।

मालिक ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “हमने एक बिरयानी प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें छह प्लेट खाने वाले प्रतिभागी 1 लाख रुपये जीतने की घोषणा की गई थी। चार प्लेट खाने वालों को 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा वहीं तीन प्लेट खाने वालों को हजार रुपये मिलेंगे। फिलहाल 400 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है और अभी और लोग आ रहे हैं।”

खबर को शेयर करें