अंधविश्वास | पोते ने दादी की हत्या कर शिवलिंग पर चढ़ाया खून, खुद को भी घायल किया – जानिए मामला

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी दादी की हत्या कर दी। इसके बाद अपनी दादी का खून एक शिवलिंग पर चढ़ाया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है।धमधा क्षेत्र के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी संजय पुंढीर ने कहा कि यह घटना, अंधविश्वास का परिणाम प्रतीत होती है। शनिवार शाम को नंदिनी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ननकट्टी गांव में ये घटना घटी।

अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गुलशन गोस्वामी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की उम्र 30 साल बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गुलशन अपनी दादी के साथ भगवान शिव के मंदिर के पास एक कमरे में रहता था और रोजाना मंदिर में अनुष्ठान करता था।

गुलशन गोस्वामी और उसकी दादी रुखमणी गोस्वामी 15 दिन पहले नंदकट्ठी के धान खरीदी केंद्र के पास एक झोपड़ी में रहने आए थे। इससे पहले वे धौराभांठा में रहते थे। उनके घर के सामने स्थित शिव मंदिर में वे नियमित रूप से पूजा करते थे। शनिवार शाम को उसने कथित तौर पर अपनी दादी की उनके घर में त्रिशूल से हत्या कर दी और उनका खून मंदिर में ‘शिवलिंग’ पर चढ़ा दिया। उन्होंने ये भी बताया कि इसके बाद वह व्यक्ति घर लौटा और उसी त्रिशूल से अपनी गर्दन पर हमला कर लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गुलशन को राज्य की राजधानी रायपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।’

ये भी पढ़ें :-  रायपुर (दक्षिण) उप-निर्वाचन : आदर्श आचार संहिता आज से प्रभावी ; चार नाकों की हुई स्थापना
खबर को शेयर करें