15 सितंबर से शुरू होगी ” गैंग्स ऑफ रायपुर ” की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां…

रायपुर : ट्राइबल वारियर प्रोडक्शन एवं के केएसके फिल्म वर्क्स और दीपेश कुकरेजा प्रोडक्शन्स के संयुक्त बैनर तले छत्तीसगढ़ी / हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ रायपुर का निर्माण जल्द होने जा रहा है. गैंग्स ऑफ रायपुर फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने आज कलर्स मॉल के कार्निवल सिनेमा में फिल्म की कास्ट रिवील का आयोजन किया.

फिल्म के निर्देशक के.शिव कुमार और प्रोड्यूसर साजिद खान ने बताया की फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजधानी रायपुर और कांकेर जिले की विभिन्न लोकेशन पर 15 सितंबर  2024 को आरंभ होने जा रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई कलाकार हिस्सा ले रहे हैं जिसमें राजीव वर्मा पुलिस महानिदेशक के रोल में नजर आएंगे तो वहीं बॉलीवुड के अभिनेता गोपाल के सिंह एवं  कई  सीरियल व फिल्मों  में काम कर चुके शील वर्मा व ध्रुवादित्य भगवनानी भी नजर आयेंगे.

फिल्म निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म में पहली बार कई तरह की तकनीक और छायांकन के लिए चेन्नई से विशेष टीम बुलाई गई है एवं हॉलीवुड की फिल्मो के लिए काम कर चुके मयंक रैकवार फिल्म में एडिटिंग/एनीमेशन एवं वीएफएक्स करेंगे. एक तरह से कहा जाए कि इस बार इस फिल्म के माध्यम से छालीवुड में पहली बार बॉलीवुड का तड़का भी नजर आएगा.

फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद खान के अनुसार इस फिल्म में कई ऐसी चीजे हैं जो इस इस फिल्म को विशेष बनाती है . जैसे इस फिल्म में एफ पी  वी ड्रोन कैमरा से पहली बार छत्तीसगढ़ में शूटिंग की जाएगी. फ़िल्म में राजधानी रायपुर और कांकेर के साथ ग्रामीण क्षेत्र का फिल्मांकन खूबसूरती के साथ करने की योजना है.

इस फिल्म में नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं द्वारा अपराध जगत में कदम रखने को दिखाया गया है. जिसमें छत्तीसगढ़ पुलिस के निजात अभियान और उनकी टीम का विशेष योगदान प्रोडक्शन यूनिट को मिल रहा है.

यह छत्तीसगढ़ की पहली फिल्म होगी जो काल्पनिक रूप में अपराध और अपराधियों के ऊपर आधारित है. छत्तीसगढ़ में बन रही इस फिल्म में पहली बार एक से ज्यादा नामी गिरामी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार काम तो कर ही रहे है अपितु  प्रदेश में पहली बार एरी एलेक्सा कैमरा के साथ एनामॉर्फिक लेंस का उपयोग  किया जा रहा है.

फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान ने पत्रकारों को बताया कि यह फिल्म 7 भाषाओं में आएगी शुरुआत छत्तीसगढ़ी से होने के साथ ही ओटीटी का भी प्लान है. इसका कई मशहूर और नामी प्लेटफॉर्म में आना भी प्रस्तावित है.

खबर को शेयर करें