RAIPUR / आरोपी की कोर्ट में पेशी से पहले पत्नी से कराई मुलाकात, दो कांस्टेबल सस्पेंड

रायपुर. राजधानी में धोखाधड़ी के आरोपी को धमतरी कोर्ट में पेश कराने ले जा रही पुलिस सोमवार को चार घंटे शहर में लेकर घूमाती रही. पेशी से पहले आरोपी को केनाल रोड पर कार में उसकी पत्नी से मुलाकात करवाई. इसके बाद इसके बाद बस में बैठकर धमतरी कोर्ट गए और वहां से रात करीब 9 बजे आरोपी को सेंट्रल जेल में दाखिल कराया गया. मामले का वीडियो सामने आने के बाद दो कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गये.

जानकारी के मुताबिक धोखाधड़ी के आरोप में आफताब सिद्धीकी रायपुर सेंट्र्ल जेल में बंद है. आरोपी को एक अन्य मामले में पेशी के लिये धमतरी कोर्ट ले जाना था. आरोपी आफताब सिद्धीकी को लाने -ले जाने के लिये पुलिस लाईन के दो पुलिसकर्मी कैलाश भारती और डीएन सहारे की ड्यूटी लगायी गयी थी. दोनो कांस्टेबल ने आरोपी आफताब को पेशी में न ले जाकर राजधानी में उसकी कार से ऐश कराते रहे. इस दौरान दोनों पुलिसकर्मियों ने आरोपी को उसकी पत्नी से भी मिलवाया.

करीब डेढ़ घंटे तक आरोपी और उसकी पत्नी की मुलाकात हुई. इस दौरान किसी ने दोनों के बातचीत का एक वीडियों बना लिया और सोशल साईड में शेयर कर दिया. जैसे ही इसकी शिकायत रायपुर एसएसपी आरिफ शेख को हुई तो तत्काल प्रभाव से दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें :-  chhattisgarh news | कांग्रेस द्वारा घोटाले का खुलासा किये जाने के बाद पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक सस्पेंड ; जानिए मामला
खबर को शेयर करें