प्रोफेसर से मारपीट के मामले में भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य से पुलिस ने की पूछताछ – जानिए पूरा मामला

दुर्ग : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल से मारपीट के मामले में पुलिस ने चार घंटे तक पूछताछ की. भिलाई 3 थाने में सीएसपी हरीश पाटिल की मौजूदगी में थाना प्रभारी मनीष ध्रुव ने पूछताछ की. मामला भिलाई-3 स्थित खूबचंद बघेल कॉलेज में हिन्दी प्रोफेसर विनोद शर्मा के साथ मारपीट का बताया गया है. प्रोफेसर विनोद शर्मा पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. शिकायत के बाद दुर्ग पुलिस की चैतन्य से इस संबंध में पूछताछ की है.

ये है मामला

भिलाई-3 स्थित खूबचंद बघेल कॉलेज में हिन्दी प्रोफेसर विनोद शर्मा के साथ तीन बाइक सवार युवकों ने गाली-गलौच करते हुए रॉड-डंडों से हमला कर दिया. 19 जुलाई को घटित घटना में गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को रायपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हे एयर एम्बुलेंस के माध्यम दिल्ली के वेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज दिल्ली में चल रहा हैं. मामले में प्रोफेसर को मारने के लिए सुपारी दिए जाने की बात सामने आई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मध्य प्रदेश के रीवा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद दो अन्य आरोपी आरोपी रोहन उपाध्याय, रोहित पाण्डेय की गिरफ्तारी के बाद चैतन्य को नोटिस भेजा गया था. इस तरह से मामले में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मामले में चैतन्य बघेल के विठ्ठलपुरम का काम देखने वाले प्रवीर शर्मा, शिवम मिश्रा और धीरज वस्त्रकार अब भी फरार हैं. इन तीनों के लिए पुलिस ने पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है, जिसमें जानकारी देने वाले को 10-10 हजार रुपए इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है.

पुलिस पूछताछ खत्म होने के बाद थाने से निकलते समय मीडिया से चर्चा में चैतन्य बघेल ने बताया कि पुलिस ने कल रात आठ बजे मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था. उसी संबंध में आज बयान दर्ज कराया हूं. अभी विवेचना चल रहा है, बाकी पुलिस वाले बताएंगे.

ये भी पढ़ें :-  घरेलू काम के संग निरूपा साहू उड़ाती है ड्रोन,गांव में कहलाती है ड्रोन वाली दीदी
खबर को शेयर करें