TELEVISION | करण मेहर को पुलिस ने दी जमानत, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में निभाया था नैतिक का किरदार

मुंबई: स्टार प्लस के बहुचर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार कर सुर्खिया बटोरने वाले करण मेहरा को पुलिस ने अपनी ही पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। अब खबर मिल रही है कि पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करने के बाद उन्हें जमानत मिल गयी है।

आपको बता दें कि करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच काफी समय अनबन की खबर आ रही थी। हालांकि जब भी इस बारे में दोनों से बात की जाती को करण बात को टाल जाते थे वहीं निशा कहती थी कि हमारे बीच सबकुछ ठीक है। अब निशा रावल ने खुद डोमेस्टिक वायलेंस का मामला दर्ज करा कर यह बात साफ कर दी है कि उन दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं है।

करण ने मीडिया को बताया कि निशा एक बड़ा एलमनी अमाउंट मांग रही थी जो मैं नहीं दे सकता था। वहां निशा का भाई भी आ गया और विवाद शुरू हो गया। मैं थककर अपने कमरे में आया तो निशा भी पीछे से आ गयी और गालियां देना शुरू कर दिया। उसने मुझपर थूका भी। जब मैं नहीं माना तो उसने खुद अपना सिर दीवार पर मारा और मुझकर डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कर दिया।

करण और निशा की मुलाकात 2008 में फिल्म हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी। उस फिल्म में करण बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। निशा और करण एक-दूसरे से प्यार करने लगे और कई सालों तक डेट करने के बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें :-  Birthday Spl | परिवार के कहने पर सन्नी देओल ने छिपायी थी अपनी शादी की बात, पर्दे पर एक्शन करने वाले सन्नी की निजी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से जानिए

करण को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार करने के बाद काफी लोकप्रियता मिली। उनके साथ लीड रोल में हिना खान थी। करण ने बिग बॉस 10 में भी भाग लिया यही नहीं वे निशा के साथ नच बलिए में भी पार्टीसिपेट कर चुके हैं।

खबर को शेयर करें