BOLLYWOOD | फिल्म RRR से आलिया भट्ट का FIRST LOOK जारी, सीता के किरदार में आएंगी नजर, जानिए फिल्म कब होगी रिलीज

मुंबई: डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म आरआरआर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इस एक्साइटमेंट को कम करते हुए अब फिल्म से आलिया भट्ट के लुक को रिलीज कर दिया गया है। आलिया के बर्थडे पर उनके लुक को रिलीज करने का इससे बेहतर मौका नहीं था। आलिया इस फिल्म में सीता के किरदार में नजर आएंगी। लुक रिलीज करते ही फैंस का जबरदस्त रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है।

जहां इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जून‍ियर एनटीआर और राम चरण जैसे दिग्गज कलाकार हैं, वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। आरआरआरमें आल‍िया का फस्र्ट लुक बेहद शानदार है। फिल्म से आलिया का फस्र्ट लुक आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। महज 15 मिनट के अंदर 70 हजार से ज्यादा लोगों ने आलिया के लुक को लाइक किया है।

लुक की चर्चा करें तो आल‍िया इसमें साउथ इंड‍ियन गेटअप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वे रेड प्रिटेंड ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी, नाक में छोटी सी रिंग, माथे पर बिंदी, घुंघराले बाल और उसपर गजरा लगाए पारंपरि‍क लुक की झलक पेश कर रही हैं। उनके इस लुक को देख एक बार को भारत फिल्म में कटरीना कैफ के लुक की याद आ जाएगी। हालांकि दोनों के पहनावे में अंतर है।

फिल्म के अब तक रिलीज किए गए पोस्टर्स में एनटीआर और राम चरण का लुक तो रिलीज किया जा चुका है। राजामौली की ये अपकमिंग फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा मूवी है जिसका प्रोडक्शन डीवीवी दानय्या ने किया है. फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म बीते साल ही रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के चलते इसकी शूटिंग और अन्य काम पोस्टपोन हो गए जिसके बाद मेकर्स अब इस साल इस फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं। इस साल 13 अक्टूबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें :-  15 सितंबर से शुरू होगी " गैंग्स ऑफ रायपुर " की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां...
खबर को शेयर करें