Khairagarh News | कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, रास्ते में रोपा लगाकर जताया विरोध : जानिए मामला

खैरागढ़ : जिला मुख्यालय में प्रसिद्ध इतवारी बाजार की सड़कें सालों से बदहाल हैं. बारिश के मौसम में स्थानीय लोगों को बदहाल सड़क सुविधा के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बदहाल सड़क को देखते हुए आज जिला कांग्रेस कमेटी ने बरसते पानी में सड़क पर अनोखा धरना प्रदर्शन किया. कांग्रेसी सड़क पर बैठ गए और इतवारी बाजार चौक में ही धान का रोपा लगा कर विरोध दर्ज करवाया.

इस मामले में विधायक मनराखन देवांगन ने बताया कि शहर के सभी मुख्य मार्गों में बड़े बड़े गड्ढे हैं जिसके चलते राहगीर दुर्घटना का शिकार हो रहे है. वहीं स्कूल जाने वाले बच्चे इस बदहाल सड़क से परेशान हैं, जिसे लेकर आज हमने धरना प्रदर्शन किया है. प्रदर्शन की सूचना मिलते ही प्रशासन ने यहाँ जीरा गिट्टी डालकर खानापूर्ति की है, लेकिन हमें इसका स्थाई समाधान चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि इसका स्थाई समाधान नहीं होने पर हम उग्र आंदोलन करेंगे और विधायक खैरागढ़ के माध्यम से सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेंगे.

बता दें, जिले के मुख्य बाजार यानी इतवारी बाजार में बेहतर सड़क सुविधा के लिए स्थानीय लोगों ने इससे पहले भी कई बार प्रदर्शन किया है. लेकिन अब तक सड़कों की स्थिती जस की तस है. वहीं आज इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया और भारी बारिश के बीच ही कांग्रेसी सड़क पर बैठ गए. कांग्रेसियों ने इतवारी बाजार चौक की सड़क पर धान का रोपा लगाया और ज्ञापन लेने पहुँचे अधिकारी को बेशर्म का फूल देकर अपना विरोध जताया है.

खबर को शेयर करें