BOLLYWOOD | पैसे बचाने के लिए काजोल अपनाती हैं ये उपाय, जानने के बाद आप भी कहेंगे ‘ऐसी पत्नी भगवान सभी को दे’

मुंबई: हमेशा ब्रांडेड चीजांे से सजे अभिनेता और अभिनेत्रियों को देखकर ऐसा लगता है कि वह इन सामनों को खरीदने में काफी पैसा खर्च करते हैं। खासतौर पर स्टार्स की पत्नियां जमकर पैसे उड़ाती हैं पर क्या वह उनके पैसों की बचत भी करती हैं? इसका जवाब है हां, एक ऐसी अभिनेत्री जो पैसे बचाने की कला में बेहद माहिर है और उनका नाम है काजोल। एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि वह पैसे बचाने के लिए महंगे के बजाय सस्ते सामान खरीदना पसंद करती हैं।

करण जौहर शो काफी विद करण में अजय देवगन ने अपने वैवाहिक जीवन के कई राज साझा किए थे। जब करण ने अजय से पूछा कि क्या काजोल पैसे बचाने में विश्वास रखती हैं? तो अजय ने बताया कि काजोल को खुद पर ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है। वे न महंगे उपहार पंसद करती है और न ही खरीदती हैं। यही नहीं वह डिजाइनर कपड़ों के बजाय ऑनलाइन शाॅपिंग से सस्ते सामान खरीदती हैं। यही नहीं काजोल ने अपनी बहन तनीशा को भी हिदायत दी है कि वह महंगे सामान न लें।

इस पर काजोल ने कहा कि वह कुछ जगहों पर ही महंगे सामान पहनती हैं पर ज्यादातर वह सस्ती चीजें खरीदने पर ही विश्वास रखती हैं। काजोल का कहना है कि वह फालतू खर्च करने के बजाय निवेश करने पर यकीन रखती हैं। काजोल कहती हैं कि हम ऐसा बिल्कुल नहीं कह रहे हैं कि खुद पर पैसा खर्च करना सही नहीं है लेकिन बचत भी बहुत ज्यादा जरूरी है।

ये भी पढ़ें :-  15 सितंबर से शुरू होगी " गैंग्स ऑफ रायपुर " की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां...
खबर को शेयर करें