Jashpur News : नशे में लुंगी-बनियान में स्कूल पहुंचा शिक्षक , वीडियो वायरल होने के बाद हुआ निलंबित

जशपुर : छत्तीसगढ़ सीएम विष्णु देव साय (CM Vishnu Dev Sai) के गृह नगर जशपुर जिले में वायरल हो रहे एक शराबी टीचर के वीडियो (Teacher Viral Video) को संज्ञान में लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में निलंबित शिक्षक नशे धुत होकर लुंगी-बनियान में स्कूल में पहुंच गया था.

मामला फरसाबहार विकासखंड के शासकीय प्राथमिक शाला खबसकानी है, जहां मंगलवार को आरोपी शिक्षक नशे में धुत होकर लुंगी-बनियान में पहुंच गया. नशे की हालत में स्कूल पहुंचे निलंबित शिक्ष को स्कूल में अन्य तैनात शिक्षकों द्वारा डांट-फटकार कर भगा दिया गया था, लेकिन घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में आ गया.

नशेड़ी टीचर से सरकारी स्कूल में बच्चों की संख्या हुई कम

रिपोर्ट के मुताबिक पहले खवसाकानी सरकार स्कूल में बच्चों की संख्या ज्यादा थी. लेकिन, शराबी प्रधान पाठक के कारण पालकों ने बच्चों को निकाल कर अन्य स्कूल में दाखिला करा दिया. पिछले पांच वर्षों से पदस्थ उक्त सरकारी स्कूल में वर्तमान में महज पांच बच्चे हैं, उसमें भी एक या दो बच्चे स्कूल आते है. जबकि, इस स्कूल में तीन शिक्षक पदस्थ हैं.

CM टीचर्स संग बैठक कर रहे थे, तभी गृहनगर में वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है मंगलवार को सूबे के मुखिया विष्णु देव साय जशपुर विधानसभा क्षेत्र के बन्दरचुआं में नए शिक्षा नीति के तहत बैठक ले रहे थे, लेकिन उसी समय गृहनगर में नशेड़ी टीचर का वीडियो वायरल हो रहा था. सीएम बैठक में नए शिक्षा नीति के तहत पालकों व शिक्षकों का बखान कर रहे थे, लेकिन निलंबित शिक्षक उस पर पानी फेरने का काम किया.

ये भी पढ़ें :-  RAIPUR | CM भूपेश के काफिले में शामिल हुई ये चमचमाती स्पेशल कारें, खास नंबर प्लेट और चुनावी मायने का मतलब जाने इस खबर के जरिए
खबर को शेयर करें