JAGDALPUR | आगजनी करने वाले युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, बताई ये वजह

जगदलपुर : गाड़ियों में आगजनी करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सारी घटना पैसे के विवाद से जुड़ी हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने आगजनी की घटना करने की बात कबूल ली है, आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया और न्यायिक रिमांड पर उन्हें जेल भेजा दिया गया है।

यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां पनारापारा हाई स्कूल के पास खड़ी गाड़ी में रात के वक्त हुई आगजनी की घटना को कोतवाली पुलिस ने सुलझा लिया है। कोतवाली टीआई ऐमन साहू ने बताया कि पनारापारा में रहने वाले नंद लाल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनके घर के पास खड़ी उनकी गाड़ी इंडिका कमांक-CG.17.C.1025 को आग लगा दी गई है।

इस मामले में तत्काल टीम बनाकर तफ्तीश शुरू की गई, तफ्तीश के दौरान पता चला कि वाहन में आगजनी की घटना से कुछ समय पहले पनारापारा में रहने वाले लखन सिंह, रोहित नागे, प्रकाश राव ने प्रार्थी नंद लाल के घर में घुसकर पैसे की मांग की थी। इस बात को लेकर विवाद हुआ था इसके बाद पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया पूछताछ के दौरान आरोपियों ने आगजनी की घटना करने की बात स्वीकार की। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया न्यायिक रिमांड पर उन्हें जेल भेजा दिया गया।

खबर को शेयर करें