गोविंदा के स्टाइल वरूण के अंदाज में देखना है दिलचस्प, कुली नंबर 1 का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ रिलीज, आप भी देखें यह Video

मुंबई: एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर जबरदस्त बज बन गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कुली नबंर लगातार ट्रेंड कर रही है। फिल्म के ट्रेलर को कभी पसंद किया जा रहा है तो कभी ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ रहा है। अब कुली नंबर 1 का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर हुस्न है सुहाना वायरल हो गया है।

आज से 25 साल पहले सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर संग इस गाने पर ऐसा डांस किया था कि सभी झूमने पर मजबूर हो गए। उस गाने में गोविंदा का टिपिकल डांसिंग स्टाइल देखने को मिला था जिस पर सभी फैन्स फिदा हो जाते हैं। अब इतने सालों बाद जब इस आइकॉनिक गाने को फिर रिएक्रिएट किया जा रहा है, तो वरुण धवन ने भी चार चांद लगा दिए हैं। उनकी गोविंदा से तुलना करना तो गलत होगा, लेकिन एक्टर ने भी कमाल डांस किया है. पूरे गाने में सारा अली खान संग उनकी केमिस्ट्री भी दमदार लग रही है और उनका अंदाज भी दिल जीत रहा है। मेकर्स ने क्योंकि गाने के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है, इस वजह से फैन्स पुरानी यादों में भी खो जाएंगे।

इससे पहले तेरी भाभी गाने ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उस मस्ती वाले गाने में भी जबरदस्त बीट्स की वजह से सभी डांस करने को मजबूर हो गए हैं। वहीं वरुण और सारा का टपोरी स्टाइल डांस ने भी सभी को इंप्रेस कर दिया। फिल्म की बात करें ये डायरेक्टर डेविड धवन के लिए एक खास प्रोजेक्ट है। ये उनकी 45वीं फिल्म है जिसे उन्होंने अपने बेटे संग पूरी शिद्दत के साथ बनाया था। ओरिजनल फिल्म में अगर उन्होंने गोविंदा संग धमाल मचाया था, तो 25 साल बाद वे अपने बेटे के साथ भी वहीं जादू चलाना चाहते हैं। कुली नंबर 1, 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  Rape-And-Molestation | नागिन फेम इस एक्टर पर लगा रेप का आरोप, नाबालिग ने कई बार दुष्कर्म करने का लगाया आरोप
खबर को शेयर करें