GARIYABAND | जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, निराकरण का दिया आश्वासन

फारूक मेमन

गरियाबंद : नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू ने आज अपने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 5 के अनेक गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण जनों से भेंट की और उनकी समस्याओं से रूबरू हुई. इस अवसर पर ग्राम खट्टी में पहुंचने पर ग्रामीण जनों ने उनसे वृद्धा पेंशन डाकघर से उपलब्ध कराने तथा अधूरे नहर नाली को पूर्ण करने की मांग रखी. वहीं क्षेत्र के प्रमुख ग्राम रज्जन कटा पंचायत में ग्रामीणों ने गोठान एवं रंगमंच भवन की प्रमुखता से मांग किया.

उम्मीद पर खरा उतरने का किया वादा

इस अवसर पर प्रमुख रूप से ग्राम समिति एवं ग्राम पंचायत के पंच वा सैकड़ों की संख्या में नागरिक उपस्थित थे, जहां उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए लक्ष्मी साहू ने कहा कि जिस विश्वास और उम्मीद से आप लोगों ने मुझे जिला पंचायत सदस्य बनाया है. मेरी पूरी कोशिश होगी कि मैं आपके विश्वास और उम्मीदों पर खरा उतरूं आपकी समस्याओं को यथासंभव जल्द से जल्द निराकरण करूं इसी कड़ी में चलते हुए मैंने जिला पंचायत के चुनाव निपटते ही मैं सीधे आप लोगों से भेंट करने पहुंच रही हूं और आपकी समस्याओं को समझने की कोशिश कर रही हूं.

किया जनता का आभार प्रकट

इस अवसर पर ग्राम खट्टी में उप सरपंच दीवान पाटिल आ रामस्वरूप अरुण यादव माया गोस्वामी के साथ ही ग्राम रजन कट्टा में प्रमुख रूप से खारक राम साहु मोहनलाल साहू गणेश राम साहू हीराराम साहु विसक्त राम साहू मंगतराम सरपंच राजेश्वरी दिवान पचँ टेक राम निषाद ईश्वर निर्मलकर छबीलाल मनोज दीवान हरीश निषाद के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित थे. इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू ने कहा कि मेरा यथासंभव प्रयास होगा कि मैं आप लोगों से लगातार संपर्क करूं और आप लोगों की समस्याओं से वाकिफ हो उसे हल करूं  आप लोगों ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसका ऋण मैं सीधे तो नहीं चुका सकती लेकिन आपको विश्वास दिलाती हूं कि आपके गांव की प्रत्येक समस्या अब मेरी समस्या होगी और आपके समस्याओं का निराकरण करना ही मेरा प्रमुख उद्देश्य होगा. आप लोगों ने मुझ पर जो विश्वास किया है उसके लिए मैं तहे दिल से आपका आभार व्यक्त करती हूं.

ये भी पढ़ें :-  राजिम सीएमओ को कलेक्टर ने दिया नोटिस
खबर को शेयर करें