RAIPUR | पूर्व मुख्य सचिव सुनील कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन सिंह NDTV के बोर्ड में शामिल, बनाए गए नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्य सचिव सुनील कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन सिंह को NDTV के बोर्ड में शामिल किया गया है. सुनील कुमार और अमन सिंह को नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है.

बता दें कि हाल ही में एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड ने अपनी इनडायरेक्ट सब्सिडियरी (Indirect subsidiary) आरआरपीआर (RRPR) के माध्यम से, राधिका रॉय और प्रणय रॉय से NDTV में 27.26 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है, जिसके परिणामस्वरूप AMNL की एनडीटीवी में 64.71 प्रतिशत की नियंत्रित हिस्सेदारी है.

अडानी ग्रुप के चेयरमैन और अध्यक्ष गौतम अदानी ने कहा कि अदानी समूह को एनडीटीवी को विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे और प्रतिभा के साथ आगे बढ़ाने और एक संपन्न बहु-मंच वैश्विक समाचार संगठन में बदलने का सौभाग्य मिला है. वहीं मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड के सीईओ संजय पुगलिया ने इस अवसर पर राधिका रॉय और प्रणय रॉय को एक दोस्ताना और निर्बाध बदलाव के लिए धन्यवाद दिया. नेटवर्क ने NDTV के बोर्ड को सुनील कुमार (IAS) और अमन कुमार सिंह की नियुक्ति के साथ संजय पुगलिया और NDTV के बोर्ड को और मजबूत किया गया है.

ये भी पढ़ें :-  रायपुर के इस बड़े अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही से हुई मरीज की मौत ; परिजनों को 16 लाख मुआवजा देने का आदेश
खबर को शेयर करें