RAIPUR | किसान के घर खाना, फैंस के साथ सेल्फी, लोगों के हर सवाल का जवाब, सीएम भूपेश के नए अंदाज की जमकर हो रही चर्चा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का इन दिनों अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है। सीएम राज्य की 90 विधानसभा सीटों का दौरा करने के लिए भेंट-मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं। इस दौरान उनका उनके अंदाज की चर्चा पूरे राज्य में हो रही है। सीएम भूपेश बघेल कभी किसान के घर पर खाना खाने पहुंचे जाते हैं। इस दौरान वो परिजनों को भेंट भी देते हैं। तो कभी सीएम भूपेश बघेल बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आते हैं। बता दें कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को देखते हुए सीएम भूपेश बघेल राज्य की सभी विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं।

आदिवासी किसान के घर में खाया खाना
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को महासमुन्द जिले के खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान सीएम आदिवासी किसान यादराम ध्रुव के घर पहुंचे। यहां किसान के परिजनों ने सीएम का भव्य स्वागत किया। सीएम ने किसान के घर में खाना खाया। सीएम भूपेश बघेल के साथ राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव भी मौजूद थे। उन्होंने भी सीएम के साथ खाना खाया।

परिजनों को दिया गिफ्ट
खाना खाने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने किसान के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा की। मुलाकात के दौरान सीएम ने परिजनों को उपहार भी दिए। इस दौरान सीएम ने परिजनों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

खुद सेल्फी लेने लगे सीएम
महासमुन्द जिले के खल्लारी विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हुए सीएम भूपेश बघेल बगारपाली गांव पहुंचे। हेलीपैड के पास मौजूद लोगों को देखकर सीएम उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। सीएम ने इस दौरान खुद ही लोगों के साथ सेल्फी ली। बगारपाली में सीएम ने कई घोषणाएं भी की। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने घोषणा की- बगारपाली तालाब का सौंदर्यीकरण करवाया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-  chhattisgarh news | कांग्रेस द्वारा घोटाले का खुलासा किये जाने के बाद पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक सस्पेंड ; जानिए मामला

लोगों ने किया भव्य स्वागत
महासमुंद दौरे पर सीएम भूपेश बघेल का मरारकसीबहरा हेलीपैड पहुंचने पर स्थानीय जनों एवं जनप्रतिनिधियों ने आत्मीय स्वागत किया। इश दौरान मुख्यमंत्री बघेल के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव उपस्थित हैं। सीएम ने लोगों से जाकर-जाकर मुलाकात की और उनके राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा की।

लोगों के सवालों का देते हैं जवाब
भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सीएम भूपेश बघेल लोगों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी देते हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने शासकीय योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की जानकारी लेते हैं वहीं, ग्रामीणों की आवश्यकता और समस्याओं को भी सुनते हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री क्षेत्र और विकास कार्यों के लिए कई योजनाओं की घोषणा के साथ-साथ भूमिपूजन और लोकार्पण भी करते हैं।

खबर को शेयर करें