BALODABAZAAR | दो दोस्तों की हत्या मामले गुत्थी सुलझी, रंजिश के चलते युवक ने पिता और चाचा के साथ मिलकर 2 लोगों को मारा था चाकू

बलौदाबाजार: गोवर्धन पूजा के दिन हुये दो दोस्तों की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों ने हत्या करने की बात भी कबूल कर ली है। साथ ही आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी जब्त कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पांच नवंबर की रात इमामबाडा मेहर पारा निवासी रितिक खरसेन और उसके साथी करण विश्वकर्मा का शव नाले के पास पड़ा हुआ मिला था। इस घटना की शिकायत मिलने के बाद सिमगा पुलिस ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, इलाके के ही धरम डाण्डे 20 वर्ष और उसके पिता भरत डाण्डे चाचा अश्वनी डाण्डे का पूर्व में मृतक के साथ विवाद हुआ था। इस जानकारी के बाद तीनों संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, मृतकों से तीनों का पुराना विवाद था। इसी विवाद के चलत शुक्रवार की रात रितिक खरसेन डंडा लेकर उसके बेटे धरम डाण्डे से मारपीट किया था।

इस घटना की जानकारी जब उन्हें हुई तीनों चाकू लेकर रितिक और उसके दोस्त करण विष्वकर्मा पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को नाले के पास फेंक कर फरार हो गये थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पुत्र, पिता और चाचा को गिरफतार कर लिया है। तीनों के खिलाफ 302 केे तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  BALOD NEWS | पत्नी को बेड पर लिटाया, हाथ-पैर बांध दिए और ले ली जान
खबर को शेयर करें