RAIPUR | पीएम मोदी को सीएम भूपेश बघेल ने कहा जुनूनी, जानिए राहुल गांधी और खरगे में किसे मानेंगे नेता?

रायपुरः सीएम भूपेश बघेल से गया कि पीएम ने मां के निधन के बाद भी कार्यक्रम नहीं टाले तो उन्होंने कहा, “मुझे अचरज हुआ लेकिन जिसको काम करने का जुनून हो वो करता ही है. नहीं तो सामान्यतः हिन्दू परिवार में निधन के बाद दिन दस गात्र होने तक घर से नहीं निकलते हैं. सभी रस्मों को निभाना होता है. लेकिन पीएम ने यह सब जिम्मेदारियां परिवार को सौंपकर अपनी जिम्मेदारी संभाली है.”

भूपेश बघेल ने आगे कहा, “मुझे लगा कि मां के निधन के बाद प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थगित हो जाएंगे. लेकिन पीएम ने पहले दिन भी कार्यक्रम किया और आगे की भी बैठकें लीं. जब मैं पीएम मोदी से मिला तब वह बहुत सहज थे. तब उन्होंने सभी बातों को बहुत ही गंभीरता से सुना भी.”

राहुल गांधी को बताया नेता
वहीं जब सीएम भूपेश बघेल से पूछा गया कि राहुल गांधी और खरगे में किसे नेता मानेंगे. इसपर उन्होंने जवाब दिया, “राहुल पहले भी हमारे नेता थे. अब भी हमारे नेता हैं. खरगे जी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मेरे नेता राहुल गांधी हैं. आप किसी को भी आदर्श मान सकते हैं. कोई राम, कोई कृष्ण, कोई शिव को मान सकता है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ये बात उदाहरण के लिए कही. कोई पूछे कि मैं शिव जी को क्यों मानता हूं, तो वो मुझे अच्छे लगते हैं इसलिए मानते हैं. खरगे जी मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मैंने उनको वोट किया है.”

ये भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नाम से फेसबुक में बनाई फर्जी आईडी - आरोपी को रायपुर पुलिस ने राजस्थान से दबोचा
खबर को शेयर करें