CHHATTISGARH NEWS | युवती से गैंगरेप : कांग्रेस ने बनाई 5 सदस्यीय जांच समिति – जानिए पूरा मामला

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले पुसौर में हुये गैंगरेप मामले में कांग्रेस ने पांच सदस्यीय जांच समिति गठित की है। समिति में विधायक सारंगढ़ उत्तरी जांगडे, लैलुंगा विधायक विधावती सिदार, सरायपाली चातुरी नंद, बिलाईगढ़ विधायक कविता प्राणलहरे सहित अरूण मलाकार सारंगढ़ को शामिल किया गया है।

ये है पूरा मामला

27 वर्षीय आदिवासी महिला पूसा ब्लॉक में रहती है। पिछले कुछ सालों से पति से विवाद के चलते वह पति से अलग रह रही है। रक्षाबंधन के दिन महिला अपने एक मित्र के साथ मीना बाजार देखने गई थी। वापसी के दौरान एनटीपीसी लारा के पास महिला के मित्र के कुछ और परिचित युवक आ गए। उन्होंने महिला को पकड़ कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पहले महिला के मित्र ने ही रेप किया फिर उसके परिचितों ने भी दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। महिला किसी तरह पुसौर थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं। वही फरार आरोपियों की तलाश जारी है। कुछ संदिग्धो से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले के खुलासे की बात कही है।

खबर को शेयर करें