Chhattisgarh News | सरकारी कॉलेज के प्राचार्य पर अभद्र और गंदी हरकत का केस दर्ज : जानिए मामला

रायपुर: छत्तीसगढ़ में सरकारी कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ पीजी यानी पोस्ट ग्रेजुएशन की एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा ने प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उसका कहना है कि प्राचार्य ने उसके साथ अभद्र और गंदी हरकत की है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज ( Chhattisgarh college principal FIR ) कर ली है। मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में स्थित रामानुजगंज शासकीय लरंगसाय कॉलेज का है।

ये है मामला

छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज शासकीय लरंगसाय कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य हैं डॉ. रामभजन सोनवानी। कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि घटना 12 अगस्त को दोपहर करीब 3.30 बजे की है। वह अपनी सहेली के साथ एक आवेदन लेकर प्रभारी प्राचार्य सोनवानी के कक्ष में गई थी।
इस दौरान प्राचार्य ने उसके साथ अभद्र व्यवहार और गंदे इशारे किए। इससे वह बुरी तरह से डर गई। घटना के बाद छात्रा ने थाने में जाकर प्राचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पहले भी लगे थे इस तरह के आरोप

इस मामले में रामानुजगंज एसडीओपी याकूब मेमन का कहना है कि बीएनएस की धारा 75(3) और 79 के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रभारी प्राचार्य पर इस तरह के आरोप लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉ. रामभजन सोनवानी का विवादों से पुराना नाता रहा है।

खबर को शेयर करें