BOLLYWOOD | बाॅलीवुड के दबंग ने लगाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

मुंबई: सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा ली है। अपने टवीटर पर इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा- मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा ली। आपको बता दें कि सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।

सलमान के वैक्सीनेशन के बाद फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। सभी ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए सुरक्षित रहने की सलाह दी है। कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपाई, रणबीर कपूर और सतीश कौशिक और रमेश तौरानी जैसे तमाम सेलेब्रिटी को कोरोना पाॅजीटिव होने के बाद सभी स्टार एहतियात बरत रहे हैं।

अगर सलमान के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काफी समय पहले ही पूरा हो चुका है। कोविड के कारण इसे मेकर्स रिलीज नहीं कर रहे हैं। बहुत दिनों तक यह कशमकश थी कि फिल्म को ओटीटी या थियेटर्स पर रिलीज किया जाए। डिस्ट्रिब्यूटर्स की अपील पर सलमान ने फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज करने का फैसला किया।

इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश, भारत, गौतम गुलाटी और जरीना वहाब जैसे कई सितारे काम करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें :-  15 सितंबर से शुरू होगी " गैंग्स ऑफ रायपुर " की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां...
खबर को शेयर करें