RAIPUR | भूपेश बघेल का दावा, छत्तीसगढ़ में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार, इतनी सीटों पर होगी जीत

रायपुरः छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने दावा किया कि राज्य में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी. छत्तीसगढ़ का सीएम कौन होगा पूछने पर भूपेश बघेल ने कहा कि वो आलाकमान तय करेगी. उन्होंने कहा, भविष्य में क्या होगा कोई नहीं जानता. सीएम बघेल से राहुल गांधी को ठंडी क्यों नहीं लगती का राज भी पूछा गया. उन्होंने बताया, ‘जब मेरी मुलाकात राहुल गांधी से हुई थी उस वक्त उतनी ठंड नहीं थी. अब लेकिन ठंड बढ़ गई है. जब मेरी राहुल गांधी से मुलाकात होगी तो पूछूंगा की इसका राज क्या है.’ बघेल ने बताया कि, 26 नवंबर के बाद से उनकी राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई है.

राहुल गांधी अभी कैसे लगते हैं?
सीएम बघेल से राहुल गांधी की बढ़ी दाढ़ी के बारे में भी पूछा गया. उन्होंने कहा, ये तो मर्दों की खेती है. जब चाहे बढ़ा लो जब चाहे घटा दो. दाढ़ी में वो कैसे कागते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वो पहले भी अच्छे लगते थे और आज भी अच्छे लगते हैं.

छत्तीसगढ़ में कितनी सीट लाएगी कांग्रेस?
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में भी पूछा गया. उन्होंने बता कि, छत्तीसगढ़ में 2018 में जब कांग्रेस ने विधानसभा का चुनाव लड़ा था तो कांग्रेस को 68 सीटें आई थी. अभी जब उप चुनाव हुए तो हमारी सीटें विधानसभा में बढ़कर 71 हो गई है. हमें 71 सीट ही लाना हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है, और हम उतना लाकर रहेंगे. हमारे लिए वही टारगेट है. हमारा टारगेट है कि हम अपने लक्ष्य को फिर से प्राप्त करें.

ये भी पढ़ें :-  CHHATTISGARH | इस 91 वर्षीय बुजुर्ग ने पेश की अद्भुत मिसाल - अस्पताल बनाने के लिए की जमीन दान देने की पेशकश
खबर को शेयर करें