IPL Speculative | लाखों का सट्टा खिलाने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में , देवेन्द्र नगर अंडर ब्रिज पर कार में खिला रहा था सट्टा, इस मैच पर लगवा रहा था लाखों रूपये

रमेश गुप्ता

रायपुर: आईपीएल का खुमार जिस तरह लोगों में चढ़ कर बोल रहा है, वहीं सटोरिये भी इस मौके का जमकर फायदा उठा रहे हैं। पुलिस की मुस्तैदी के चलते सटटेबाज भी लगातार पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं। ऐसा ही एक सटोरिया आज पुलिस के हत्थे चढ़ा, जो चार पहिया वाहन में घूम-घूम कर आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहा था। आरोपी का नाम भगवान दास पंजवानी है।

दरअसल पुलिस को लगातार आईपीएल में सट्टा लगाने की शिकायतें बार-बार मिल रही थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक अजय यादव ने सट्टा के कारोबार पर अंकुश लगाने कार्यवाही के निर्देश दिए थे। रायपुर एसपी लखन पाटले और एडिशनल एसपी अभिषेक माहश्वेरी के मार्गदर्शन मंे लगातार खाईवालों पर नजर रखी जा रही थी। मुखबिर ने सूचना दी कि राजेन्द्र नगर निवासी भगवान दास पंजवानी लाखों का सट्टा खिला रहा है। वह कार में घूम-घूम कर कोलकाता नाईट राईडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के लिए सट्टा लगा रहा था।

मुखबिर द्वारा सूचना मिलते ही गंज पारा पुलिस और साइबर पुलिस की टीम ने उसे देवेन्द्र नगर अंडर ब्रिज के पास कार में लाखों की सट्टा-पटटी के साथ रंगें हाथांे पकड़ लिया। आरोपी के पास से 13, 500 रूपये नगर और 25 लाख सट्टा-पट्टी की पर्ची भी बरामद की गयी। आरोपी के विरूद्ध थाना गंज में अपराध क्रमांक 18320 धारा 4 क जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया जाकर अग्रिम कार्यवाही किया गया।

खबर को शेयर करें