मौत से पहले एक्टर ने बनाया वीडियो, कहा- ऑक्सीजन की जगह खाली मास्क लगाकर चले गए डाॅक्टर

मुंबई: कोरोना संक्रमित एक्टर राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान मौत से ठीक पहले राहुल ने एक वीडियो बनाया था। जिसके आधार पर उनकी पत्नी ज्योति तिवारी और परिजन इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

ज्योति ने सोशल मीडिया पर राहुल का वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि अस्पताल में किस तरह लोगों के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क हटाकर कहते हैं- आज के वक्त में इसकी बहुत कीमत है। इसके बिना मरीज छटपटा जाता है। राहुल फिर से मास्क पहनते हैं। फिर हटा कर कहते हैं इसमें कुछ नहीं आ रहा है।

राहुल ने बताया कि एक अटेंडेंट आयी थी, जब मैंने उसे बताया तो उसने कहा कि एक बोतल होती है, जिससे इसमें पानी आ-जा रहा है। वो चली गयी, कई आवाजें लगायी पर वो आते ही नहीं। फिर डेढ घंटे बाद आते हैं तब तक खुद मैनेज करना पड़ता है। खाली मास्क का मैं क्या करू?

ज्योति ने लिखा- मेरा राहुल चला गया। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हाॅस्पिटल में किस तरह से इलाज किया जाता है, देख लिया। उम्मीद करती हूं मेरे पति को न्याय मिलेगा। इस दुनिया से किसी और राहुल को नहीं जाना चाहिए।

राहुल ने लिखा था- मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा। जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।

ये भी पढ़ें :-  BOLLYWOOD | राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा, कंगना सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री व सुशांत सिंह राजपूत सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, छत्तीसगढ़ के मनोज वर्मा को इस फिल्म के लिए मिला पुरस्कार
खबर को शेयर करें