BOLLYWOOD | आलिया-रणबीर की शादी से पहले अयान मुखर्जी ने फैंस को दिया तोहफा, ब्रम्हास्त्र का ‘लव पोस्टर’ रिलीज

नई दिल्ली: बी टाउन के मोस्ट एडोरेबल कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. #Raalia की ड्रीम वेडिंग से पहले अयान मुखर्जी ने कपल के फैंस को खास ट्रीट दे दी है. अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र से आलिया और रणबीर का इंटेंस लव पोस्टर शेयर किया है. 

ब्रह्मास्त्र के पोस्टर में दिखा रणबीर-आलिया का इंटेंस लव

ब्रह्मास्त्र के नए पोस्टर में रणबीर और आलिया शिद्दत से एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में दोनों जिस इंटेसिटी के साथ एक दूसरे को अपनी बाहों में थामे हुए हैं, उसे देखकर किसी का भी दिल खुश हो सकता है. आलिया और रणबीर का इंटेंस लव देखकर इतना तो जाहिर है कि फिल्म में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस के दिलों को जीतने वाली है.  

खास है अयान मुखर्जी का कैप्शन

अयान मुखर्जी ने पोस्टर के साथ में एक लविंग कैप्शन भी शेयर किया है. अयान मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा है, ब्रह्मास्त्र के लव पोस्टर को शेयर करने के लिए ये सही समय है. इन दिनों हवाओं में कुछ ज्यादा ही प्यार है.अयान का कैप्शन रणबीर और आलिया की शादी की ओर साफ इशारा कर रहा है.  

https://www.instagram.com/p/CcKSjRFqpSk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=64b5de09-a0db-4e80-8ace-0859703b53d9

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल सितंबर के महीने में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म को 5 अलग भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं. कपल की शादी की चर्चा के बीच रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के इस इंटेंस पोस्टर ने फैंस का दिन बना दिया है. 

ये भी पढ़ें :-  IT RAID | निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर IT की रेड, इस फिल्म से जुड़े लोगों पर है आयकर की नजर
खबर को शेयर करें