Entertainment | प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पानी के अंदर दे रही ग्लैमरस पोज, कैप्शन में लिखा- नो रिस्क, नो स्टोरी, यूजर्स दे रहे अजीब-अजीब कमेंट, देखें VIDEO

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इन दिनों वो अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वो आए दिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहीं हैं जिस पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में नुसरत ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो पानी के अंदर ग्लैमरस पोज देती नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ही कैप्शन में नुसरत ने लिखा है- नो रिस्क, नो स्टोरी।

अब नुसरत के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर कुछ यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनकी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर बातें कर रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। हालांकि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी शादी को अमान्य बताया था जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी पर लोग सवाल उठाने लगे।

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। पिछले दिनों नुसरत जहां ने शादी को लेकर खुलासा किया कि भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। इसक साथ ही उन्होंने कहा था कि जब शादी मान्य नहीं है तो तलाक कैसा। सिर्फ यही नहीं नुसरत जहां ने शादी की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी शादी टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी।

ये भी पढ़ें :-  15 सितंबर से शुरू होगी " गैंग्स ऑफ रायपुर " की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां...
https://www.instagram.com/p/CQc9g-MF3zE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2ce096f3-d36a-4a7d-a492-cf63135bb0e9

इसके अलावा कुछ दिनों पहले नुसरत ने एक और तस्वीर साझा की थी जिसमें वो एक गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन करती नजर आ रहीं थीं। इस विज्ञापन की फोटो में नुसरत जहां की मांग में सिंदूर दिख रहा था। इसके बाद से ही यूजर्स नुसरत को ट्रोल करने लगे थे कि जब उन्होंने खुद कहा है कि उनकी शादी मान्य नहीं है तो फिर सिंदूर का अपमान क्यों कर रहीं हैं।

बता दें कि ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब नुसरत जहां ने खुलासा किया कि उनकी और निखिल की शादी भारत में मान्य नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जब शादी मान्य नहीं है तो तलाक कैसा।सोशल मीडिया पर हंगामा होने के बाद ये मामला संसद तक पहुंच गया। बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष से पश्चिमी बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की। लोकसभा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में बदायूं सांसद ने नुसरत जहां पर अमर्यादित आचरण करने का आरोप लगाया। कहा गया कि नुसरत जहां ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ के दौरान अपने नाम का उच्चारण नुसरत जहां रूही जैन के रूप में किया था। लोकसभा की वेबसाइट पर नुसरत जहां के पति का नाम निखिल जैन लिखा है।

खबर को शेयर करें