Marwahi By Election | अमित जोगी के साथ-साथ ऋचा जोगी ने भी खरीदा नामांकन फाॅर्म, आखिर कौन होगा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की ओर से दावेदार?

मरवाही: मरवाही उपचुनाव में नित-नित ट्विस्ट सामने आ रहे हैं, जिससे इस सीट में मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार मरवाही उपचुनाव के लिए अमित जोगी के साथ उनकी पत्नी ऋचा जोगी के नाम से भी नामांकन फार्म खरीदा गया है।

सूत्रों की माने तो अमित जोगी के स्थान पर ऋचा जोगी चुनाव लड़ सकती हैं। आपको बता दें कि जाति प्रमाण पत्र के विवाद को लेकर अमित जोगी ऐसी आशंका जता चुके हैं कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोका जा सकता है। ऐसे में पार्टी की ओर से ऋचा जोगी अपनी दावेदारी प्रस्तुत करेंगी।

आपको यह भी बता दें कि अमित जोगी ने बयान जारी करते हुए कहा था कि वह 16 अक्टूबर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और उनके इस बयान के अगले ही दिन ऋचा जोगी के नाम से नामांकन पत्र खरीदा गया। इस सीट में भाजपा की ओर से डॉ. गंभीर सिंह और कांग्रेस से डॉ. केके ध्रुव प्रत्याशी बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  RAIPUR | अमित जोगी ने लगाया आरोप- दोनों 'जयसिंह' की मिलीभगत से हो रहा है खेल, कांग्रेस के मंत्री वैक्सीन लगाकर आएं हैं? जो उनके नाचने से कोरोना नहीं होगा
खबर को शेयर करें