BOLLYWOOD | अक्षय और टाइगर ने बड़े मियां और छोटे मियां के लिए मिलाया हाथ, एक्शन से भरपूर है टीजर

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने पहली बार किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ काम करते नजर आएंगे। एक टीजर वीडियो जरिए मेकर्स ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ में नजर आ चुके हैं जो कि ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और अब अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस के इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का मेगा अनाउंसमेंट
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का अनाउंसमेंट मेकर्स ने बहुत खास अंदाज में किया है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक टनल में फाइट करते नजर आते हैं। दोनों अलग-अलग टनल्स में हैं और फिर जब दोनों टकराते हैं तो बातचीत में दोनों अपनी-अपनी फिल्म के बारे में डिसकस करते हैं।

अक्षय कुमार बोले- बेटा मुझसे क्लैश करेगा?
टाइगर श्रॉफ बताते हैं कि उनकी फिल्म क्रिसमस पर आ रही है, इस पर अक्षय कहते हैं कि मेरे साथ क्लैश करेगा तू? साथ में काम करेगा? फिर पहले टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म का नाम बताते हैं और फिर अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम बताते हैं। फिर अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का म्यूजिक बजता है और साथ ही क्रेडिट लाइन्स आती हैं।

2023 में आएगी फिल्म, बहुत ज्यादा हैं उम्मीदें
फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और क्रिसमस 2023 को फिल्म रिलीज होगी। बता दें कि साल 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, गोविंदा, परेश रावल, अनुपम खेर और रवीना टंडन जैसे दिग्गज सितारों ने काम किया था। जाहिर है कि फिल्म के इन नए पार्ट को लेकर फैंस में बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट और एक्सपेक्टेशन रहेगी।

ये भी पढ़ें :-  BOLLYWOOD | इन फिल्मों के सीन की वजह से मेकर्स को पड़ी थी गालियां, बैन करने की मांग भी उठी, क्या आप ने देखी हैं ये फिल्में

https://www.kooapp.com/profile/iTIGERSHROFF

टाइगर श्रॉफ की उम्र जितना है अक्षय का अनुभव
अब देखना होगा कि क्या अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मिलकर कॉमेडी और एक्शन का वो बेमेल मिश्रण पेश कर पाते हैं जो उस दौर में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने पेश किया था। फिल्म के बारे में अभी बहुत ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिस साल तुम इस दुनिया में आए उसी साल में फिल्मों में आया था। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल ऑन एक्शन।’

खबर को शेयर करें