RAIPUR | 7 साल बाद गुम हुई बेटी को देखकर छलक आई पिता की आखें, पुलिस ने वीडियोकॉल पर कराई बात, बेटी ने कहा- मैंने शादी कर ली, मैं खुश हूं

रायपुर: 7 साल बाद अपनी बेटी को देखकर उस पिता की आंखों में आंसू छलक आए। बेटी ने अपने पिता को बताया कि उसने शादी कर ली है और वह खुद एक बच्चे की मां है। कन्हैयालाल ने अपनी बेटी काजल कुशवाहा को खुश रहने का आशीर्वाद देते हुए कहा कि बेटी तुम जहां हो खुश रहो। मामला मनेंद्रगढ़ थाने का है।

मिली जानकारी के अनुसार 8 जुलाई 2015 को कन्हैया लाल कुशवाहा ने अपनी 15 साल की बेटी काजल कुशवाहा के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पिता ने काफी प्रयास किए लेकिन बेटी का कुछ भी पता नहीं चला। अचानक पुलिस ने उस बेटी को ढूंढ निकाला और वीडियो कॉल पर अपने पिता से उसकी बात कराई। बेटी ने कहा कि पापा मैं बहुत खुश हूं, मैं कानपुर में हूं और खुद एक बच्चे की मां बन चुकी हूं। उससे अपने बेटे से भी कन्हैयालाल की बात कराइ। काजल ने बताया कि 7 साल पहले जब घर से भाग गई थी। रेलवे स्टेशन जाकर वह एक ट्रेन में छुप गई जहां से वह उत्तर प्रदेश पहुंच गई। वहां कुछ दिन तक लोगों के घरों में काम किया।

बालिग होने के बाद उसने शादी कर ली। चूंकि वह बालिक है इसलिए उसने कहा कि वह अपने पति और बच्चे के साथ खुश है और वापस नहीं लौटना चाहती। कन्हैयालाल ने भी अपनी बेटी को खूब सारा आशीर्वाद देकर अपना नंबर दिया और हमेशा बात करने की बात कही।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले कोरिया एसपी के तौर पर संतोष सिंह ने कमान संभाली और उन्होंने पुराने पेंडिंग केस को खत्म करने पर जोर दिया। उन्होंने बच्चों के गुम होने वाले मामले मामले को उठाया और खुद एक्टिव कर छानबीन शुरू करने निर्देश दिया।

ये भी पढ़ें :-  KORIYA | तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी, तीन की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
खबर को शेयर करें