8 व्यापारी और 26 ग्राहकों पर कार्यवाही, बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन नही करने वालों पर टीआई हुए सख्त

लोगों को समझाइश देते नजर आए टीआई आर के साहू

थाना सिटी कोतवाली गरियाबंद की बड़ी कार्यवाही

फारूक मेमन

गरियाबंद: लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का कड़ाई से पालन करवाने आज थाना प्रभारी आरके साहू तथा तहसीलदार राकेश साहू अपने अमले के साथ बाजार में निकले कई जगहों पर जब नियमों का पालन होता नजर नहीं आया तो अधिकारियों को कार्यवाही करनी पड़ी 8 दुकानदारों तथा 26 ग्राहकों पर मास्क ना लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने के चलते जुर्माने की कार्यवाही की गई सभी को चेतावनी देते हुए दोबारा गलती ना करें को कहा गया। थाना प्रभारी राकेश साहू का कहना है एसपी भोजराम पटेल के निर्देश पर कार्यवाही प्रारंभ की गई है वैसे ज्यादातर लोग नियमों को मान रहे हैं और जो नहीं मान रहे हैं उनसे हम नियम मनवा लेंगे अब कढ़ाई प्रारंभ की जा रही है।

वर्तमान समय मे व्याप्त कोरोना महामारी से बचने हेतु केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा दिशा निर्देश जारी किया गया है। जिला गरियाबंद में कोरोना से बचाव हेतु गरियाबंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के दिशा निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत आम नागरिकों तथा व्यापारियों को मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने समझाईस देने एवं नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है।

इसी कड़ी में आज शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार गरियाबंद में थाना प्रभारी गरियाबंद निरीक्षक आर.के. साहू, तहसीलदार राकेश साहू, सीएमओ नगर पालिका सुश्री संध्या वर्मा की संयुक्त टीम द्वारा साप्ताहिक बाजार, तिरंगा चौक सदर बाजार में आम नागरिकों एवं व्यापारियों द्वारा बिना मास्क लगाए तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 34 लोगों के खिलाफ चलानी कार्यवाही की गई है।भविष्य में नियमों का पालन नही करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कठोर कार्यवाही/समझाईस जारी रहेगा।

खबर को शेयर करें