JASHPUR : लव ट्रायंगल में हुई युवक की हत्या, एक लड़की से प्यार करते थे दोनों

जशपुर : जिले में लव ट्रायंगल के चक्कर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक घटना के दिन मृतक ने आरोपी और किशोरी को साथ में देख लिया था जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और एक की जान चली गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था. फ़िलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसडीओपी जशपुर आरएस परिहार ने बताया कि 19 फरवरी की रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की लोरो घाट के अंतिम मोड़ में पास किसी युवक का एक्सीडेंट हुआ है. हमारी टीम मौके पर पहुंची और वहां पड़े युवक को अस्पताल भेजा गया. वहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया, जांच में पता चला कि उसकी हत्या हुई है. मृतक की पहचान दुलदुला निवासी विशाल रजक के रुप में हुई थी. आरोपी युवक ने हत्या करने के बाद मृतक के शव को घटना स्थल से लगभग 12 किलोमीटर दूर लोरो घाट में फेंक दिया था और घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो चुका था.

सायबर सेल के माध्यम से पता चला कि घटना के दिन मृतक दो लोगों से मोबाईल पर बातचीत कर रहा था. जिसमें से वह एक नाबालिग किशोरी दूसरा आलोक कुजर नाम का  युवक था. आलोक ने तो पुलिस से कुछ नहीं कहा मगर नाबालिग ने पूरी जानकारी दी. पुलिस ने आलोक से दोबारा पुछताछ करना शुरु किया तब उसने अपना जुर्म कबूला. उसने बताया कि विशाल रजक जिस नाबालिग किशारी से प्रेम करता था उसी किशोरी से आरोपी आलोक कुजूर भी प्रेम करता था. घटना के दिन विशाल ने आलोक और नाबालिग को साथ देख लिया था. इसी दौरान हुए विवाद के चलते आरोपी ने चाकू मारकर विशाल की हत्या कर दी थी. जशपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें :-  Durg News : गणेश पंडाल में डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में गंभीर विवाद, तीन भाइयों की हुई हत्या, कई घायल
खबर को शेयर करें