RAIPUR | दिव्य दरबार में हुआ चमत्कार ? मुस्लिम महिला ने दिव्य दरबार में अपनाया हिंदू धर्म, कई लोगों की घर वापसी,

रायपुर: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन इन दिनों रायपुर में लगातार जारी है। धीरेंद्र शास्त्री ने कल दिव्य दरबार लगाकर मीडिया के सामने कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया तो वहीं आज उन्होंने दूसरे धर्म अपना चुके कई लोगों की घर वापसी करवाई है। वहीं, एक मुस्लिम महिला ने भी दिव्य दरबार में हिंदू धर्म अपनाया है। बताया जा रहा है कि कल बागेश्वर सरकार के दरबार में सुल्ताना का नया नामकरण किया जाएगा।

वहीं, दूसरी ओर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में भोपाल में MP के संत पुजारी संघ ने बड़ी बैठक की है। बैठक के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में प्रस्ताव पास किया गया है। इस प्रस्ताव में ये लिखा गया कि है कि कोई संस्था या समाज उनके ऊपर आरोप लगाते हैं या उनकी प्रतिष्ठा पर अंकुश लगाने का प्रयास करेंगे तो संत पुजारी संघ के लोग सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

बता दें कि नागपुर के एक शख्स के आरोपों का जवाब देते हुए कल धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने दिव्य दरबार लगाया और यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से ही पंडाल से किसी भी व्यक्ति को भेजने के लिए कहा। फिर जब एक महिला मंच पर पहुंची तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिना कुछ पूछे ही उनकी पूरी कुंडली बता दी।

ये भी पढ़ें :-  SCHOOL HOLIDAY | छत्तीसगढ़ में 2024-25 शिक्षा सत्र के अवकाश की हुइ घोषणा - दशहरा और दिवाली की छुट्टियां !! जानिए यहाँ...
खबर को शेयर करें