BOLLYWOOD | ‘अतरंगी रे’ का नया गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज़, सारा ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

मुंबई: बॉलीवुड की मच-अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का नाम सबसे ऊपर है। अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर और पहला गाना ‘चका चक’ रिलीज हो चुका है और इन दोनों को ही फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा और दिल छू लेने वाला रेत जरा सी गाना रिलीज कर दिया है। अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति ने इस गाने में अपनी आवाज से चार चांद लगा दिया है। इस गाने को सुनते ही आपको एहसास हो जाएगा कि ये इस साल के बेहतरीन कम्पोजिशन में से एक है। 

सारा ने सुनाई लव स्टोरी 

‘अतरंगी रे’ के इस गाने के जरिए सारा अली खान के किरदार रिंकू ने अपनी लव स्टोरी को शब्दों में पिरोने की कोशिश की है। ‘अतरंगी रे’ में आपको एक ऐसा लव ट्रायंगल देखने को मिलने वाला है, जिसके बीच रिंकू उलझी रहेगी। इसके चक्कर में अक्षय और धनुष की जिंदगी में आए दिन कुछ ना कुछ धमाका होता रहता है। इसी कहानी और एहसास को रेत जरा सी के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है। गाने को ए आर रहमान ने कम्पोज किया है और इसके होल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। 

इन जगहों पर शूट हुई है फिल्म 

आनंद एल राय की फिल्मों में दिल्ली की झलक जरूर दिखती है। इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग देश की राजधानी में हुई है। इसके अलावा कई महत्वपूर्ण सीन को बनारस और मदुरै में फिल्माया गया है। ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर को देखकर साफ दिख रहा है कि आनंद ने इन जगहों का फिल्म में बखूबी इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें :-  15 सितंबर से शुरू होगी " गैंग्स ऑफ रायपुर " की शूटिंग | फ़िल्म के बारे में सबकुछ जानिए यहां...
खबर को शेयर करें