DURG | पुलिस ने रिश्तेदार को ही बनाया था मुखबिर, वही कर रहा था गुमराह, नार्को टेस्ट से मिला था सुराग, अब क्राइम सीन को दोहराने की तैयारी

दुर्ग: प्रदेश में सबसे चर्चित खुड़मुड़ा हत्याकांड को सुलझाने में पुलिस को 87 दिन का समय लग गया। यह केस पुलिस के लिए भी चुनौती बना हुआ था। इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए आरोपी के पड़ोसी और उसके रिश्तेदार नरेश को ही पुलिस ने अपना मुखबिर बनाया हुआ था लेकिन वे ही पुलिस को अंत तक गुमराह करते रहे। जब पुलिस को कहीं से सुराग नहीं मिला तो उन्होंने संदेहियों का नार्को टेस्ट कराया और आखिरकार बेटा ही अपने परिवार का कातिल निकला।

पुलिस इस हत्याकांड के साक्ष्य जुटाने में लगी है। ऐसा पता चला है कि आधी रात को क्राइम सीन को दोहराया जाएगा। मामले की जांच के दौरान आरोपी गंगाराम सोनकर के खिलाफ कई सबूत पुलिस को मिले हैं। तीन आरोपियों ने गंगाराम का साथ दिया था। गंगाराम ने बताया कि उसने परिवार की 4 एकड़ जमीन हथियाने के लिए यह साजिश रची थी। पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि पाटन से लगे खुड़मुरा में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। पहले दो महिलाओं के शव मिले थे और पिता व बेटा लापता बताए जा रहे थे। पर कुछ देर बाद ही दोनों की लाश पानी के टंकी से बरामद की गयी।

ये भी पढ़ें :-  BILASPUR | स्कूल जा रही बच्ची की सड़क हादसे से दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही दम तोड़ा
खबर को शेयर करें