GARIYABAND NEWS | शराब दुकानों से मोटरसाइकल चुराने वाले चोर, खरीदार समेत गिरफ्तार

  • गरियाबंद जिला पुलिस को फिर मिली सफलता
  • 5 मोटरसाइकिल बरामद
  • नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दाम में बेचा करते थे

फारूक मेमन / गरियाबंद: राजिम में पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है। शराब भट्टीयों से मोटरसाइकिल चुरा कर नंबर प्लेट बदलकर बेचने वाले तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरो के पास से 5 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वहीँ चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले 3 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। इन आरोपियों ने अब तक रायपुर पाटन नयापारा राजिम बासिंन तथा छुरा से मोटरसाइकिल चुराकर नंबर प्लेट बदलकर काफी कम दामों पर बेचने का अपराध किया था।

राजीम थाना प्रभारी आर के साहू ने बताया कि पुलिस द्वारा जिले के एसपी भोज राम पटेल तथा एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर के निर्देशन में कार्यवाही करते हुए उन्होंने अपनी टीम को साथ लेकर लगभग आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी। जिसके बाद छुपा कर रखी गई चोरी की मोटरसाइकिल समेत चोरी करने वाले तीन आरोपी इस्माइल खान, उत्तम निर्मलकर तथा सोहन विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया। इनसे जब अन्य चोरी की मोटरसाइकिल के बारे में कडाई से पता किया गया तो इन्होंने चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वालों का नाम भी बताया, जिसमें बादल साहू, सुमन अली तथा सुमान रब्बानी शामिल है. इन सभी अपराधियों पर राजिम थाना में अपराध क्रमांक 0/20 धारा 140 (1+ 4) जा फो 379, 411, 420, 34 भादवी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।


एसपी भोजराम पटेल ने इस संबंध में इन अपराधियों के पूर्व अपराधो की संभावनाओं के चलते और विस्तृत जांच करने के निर्देश थाना प्रभारी आरके साहू को दिए हैं।

ये भी पढ़ें :-  रायपुर के इस बड़े अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही से हुई मरीज की मौत ; परिजनों को 16 लाख मुआवजा देने का आदेश

खबर को शेयर करें