VIRAL POST | हुंडई के शो-रूम में सेल्समैन है ये डाॅगी, सोशल मीडिया में हैं इसके इतने फाॅलोवर

रायपुर: कुत्तों की वफादारी से तो सभी वाकिफ हैं। ट्रेनिंग देकर इन्हें कोई भी काम कराया जा सकता है। पर ब्राजील में कुत्तों को लेकर एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दरअसल यहां कुत्तों को नौकरी पर रखा जा रहा है और नौकरी भी ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि कुत्ते यहां सेल्समैन हैं। इन सेल्समैन डाॅगी की तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CDb2GJ4n0TV/?utm_source=ig_embed

सेल्समैन डाॅगी का नाम टक्सन है। टक्सन दूसरे कर्मचारियों के साथ इतना घुला-मिला है कि शोरूम मालिक ने उसे गोद लेकर उसे अपना सेल्समैन अप्वाइंट कर लिया है। उसे दूसरे कर्मचारियों की तरह ही आईडी कार्ड भी मिला हुआ है। सोशल मीडिया पर यह काफी पाॅपलुर है और यही नहीं इंस्टाग्राम पर उसके 41 हजार से ज्यादा फाॅलोवर है।

सोशल मीडिया पर हुंडई ब्राजील ने डॉगी की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा हुंडई प्राइम डीलरशिप में सेल्स डॉग टक्सन प्राइम से मिलिए। इस नए मेंबर की उम्र 1 साल है, जिसका हुंडई परिवार दिल से स्वागत करता है। यह पहले से ही शोरूम के कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ अच्छे से मिलता आया है। बता दें, शोरूम में ही डॉगी के लिए घर बनाया गया है।

https://www.instagram.com/p/CDeaOcrn36O/?utm_source=ig_embed
ये भी पढ़ें :-  VIRAL VIDEO | पटाखों की आवाज से घोड़ी बिदकी, 4 किलोमीटर तक दूल्हे को भगाया, पीछे दौड़ते रहे बाराती, देखें वीडियो
खबर को शेयर करें