कंगना के बाद तापसी ने स्टार किड्स को लगायी लताड़, कहा – आउटसाइडर होने की वजह से नहीं मिली कई फिल्में

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब बी-टाउन मंे नेपोटिज्म को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। कंगना रानौत ने तो स्टार किड्स को लेकर पहले ही मोर्चा खोल लिया था लेकिन अब अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नेपोटिज्म को लेकर खुलकर सामने आ गयी हैं। उन्होंने हाल में एक साक्षात्कार में कहा हे कि स्टार किड्स के कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गयी।

आउटसाइडर का संघर्ष खत्म ही नहीं होता

तापसी ने अपने दिए बयान मंे कहा है कि स्टार किड्स को बड़े बैं्रड मिल जाते हैं लेकिन हम जैसे आउटसाइडर्स का संघर्ष अच्छी फिल्में देने के बाद भी खत्म नहीं होता। उन्होंने बाॅलीवुड की कई सच्चाईयांे से भी पर्दा हटाया। बकौल तापसी आउटसाइडर होने की वजह से हमारे साथ बेहद भेदभाव होता है और यह बात हमें पहले से ही पता थी। उन्हांेने कहा यही मेरी मजबूती है।

स्टार किड्स को मिलता है प्रमोशन

तापसी ने कहा कि जब हम अच्छी फिल्में देते हैं तभी हमें बड़ी जगहांे पर प्रमोशन करने का मौका मिलता है, वहीं स्टार किड्स को पहली ही फिल्म मंेबड़े प्लेटफाॅर्म मिल जाते हैं। जिसका सीधा असर उनकी फिल्म मंे पड़ता है। हालांकि उन्हांेने यह भी कहा कि बाॅलीवुड में टैलेंट ही चलता है, यही कारण है कि टैलंेटेड न होने के कारण कई स्टार किड्स आज घर बैठने को मजबूर हो गए हैं। आपको बता कि दें कि तापसी पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर बन रही फिल्म में मूख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं वह हसीन दिलरूबा नाम की फिल्म मंे भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें :-  BIRTHDAY SPL | चॉल की तंग गलियों से निकलकर सुपरस्टार बने थे गोविंदा, डेब्यू फिल्म के बाद साइन की थी 70 फिल्में
खबर को शेयर करें