GARIYABAND | वीडियो जारी कर एसपी ने लोगों से की अपील

फारुक मेमन

गरियाबंद- कोविड 19 महामारी से बचाव एवं सुरक्षा के लिए आमजन को वीडियो के माध्यम से गरियाबंद पुलिस जागरूक कर रही है एसपी भोजराम पटेल वीडियो में आम जनों से सहयोग की अपील कर रहे हैं कि यदि आस-पास कोई बीमार है तो सूचना स्वास्थ्य विभाग अथवा पुलिस को दें उक्त व्यक्ति को उचित उपचार उपलब्ध कराया जाएगा।

गरियाबंद पुलिस द्वारा कोविड 19 से बचाव के लिए वीडियो संदेश जारी कर लोगो से अपील किया कि वो अपने आस पास के लोगों की देखभाल करते हुए समाज की सहायता भी कर सकते है।

पुलिस कप्तान भोजराम पटेल ने जिले वासियों से अपील की है कि वो अपने आस पास साफ़-सफाई का ख्याल रखें, और खांसी- जुकाम से पीड़ित व्यक्तियों को अस्पताल पहुचाने में मदद करे या पुलिस को फोन कर उनसे मदद ले सकते है। श्री पटेल ने लोगो से निवेदन भी किया कि लोग सोच समझ कर कोई कदम उठाये। उनकी वज़ह से आम जनों को कोई तकलीफ़ ना हो। और समाज सेवा भी हो जाये।


कोविड 19 से बचाव के इस छोटे से वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति खांसी-ज़ुकाम से पीड़ित है। और इस दौरान वह घूम-घूम कर कई दुकानों में जाता है, लोगो से मेल मुलाकात करता है। इसी बीच एक युवक देखता है कि वो व्यक्ति कुछ दिनों से सर्दी-खांसी-जुकाम से पीड़ित है। तो वह पुलिस को फोन करता है। और पुलिस और कोविड 19 टीम मेडिकल सुविधा के साथ उस व्यक्ति को पूरी सतर्कता से उपचार के लिए ले जाती है।

पुलिस अधीक्षक भोजनाम पटेल ने जिलेवासियों से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि वे सभी कोरोना महामारी से जंग में वारियर्स की भूमिका अदा करे, और अपना ध्यान रखें तथा समाज सेवा में पुलिस की मदद करें।

खबर को शेयर करें