Durg | प्रेम विवाह के 39 दिन बाद ही विवाहिता ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, पति को बेडरूम में कर दिया था बंद, पति खुदकुशी के कारण तलाशने में जुटी


दुर्ग: रात को पति के साथ बैठकर खाना खाया। थोड़ी परेशान थी तो पति के कारण पूछने पर सिर दुखने का बहाना बनाया। जब पति बेडरूम में बिस्तर ठीक करने लगा तो उसने बाहर से ताला लगाया और बिल्डिंग के 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मामला पद्मनाभपुर इलाके की आनंद विहार कॉलोनी का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आत्महत्या के कारण तलाशने में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला नर्स प्रीति देवांगन ने अपनी बिल्डिंग के 8वीं से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पति डाॅ महेन्द्र देवांगन ने बताया कि वह खाना खाते समय काफी तनाव मंे थी। जब मैंने पूछा तो सिरदर्द का बहाना बनाया। जब मैं बेडरूम मंे चादर ठीक करने गया तो प्रीती ने बेडरूम को बाहर से लाॅक कर दिया। काफी आवाज लगाने के बाद उसने जब दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी को फोन करके बुलाया। हम दोनों प्रीती की तलाश में निकल गए। काॅलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि बिल्डिंग के पीछे एक युवती पड़ी हुई है। जब वहां पहुंचे तो प्रीती की लहुलूहान हालत में पड़ी थी। उसे अस्पताल लेकर गए।

बताया जा रहा है कि प्रीती की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से प्रीती को 6 साल की बेटी है, जिसे प्रीती की मां बिहार अपनी बड़ी बेटी के पास लेकर चली गयी है। प्रीती और महेन्द्र ने 8 अक्टूबर को कोर्ट में जाकर प्रेम विवाह किया था। महेंद्र और प्रीती की मुलाकात करीब एक साल पहले वह निजी अस्पताल में हुई थी, जहां वो दोनों साथ में काम करते थे। इसके बाद दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई थी। घटना से पूरा परिवार हैरान है। किसी को प्रीति के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  RAIPUR | DSP से IAS बनी रानू साहू पर ED का शिकंजा, कद्दावर मंत्री से भी ले चुकी हैं पंगा, विवादों से भी रहा है नाता

पुलिस को प्रीति के पति डॉ. महेंद्र ने बताया कि प्रीति को पिछले कुछ दिनों से ब्लेकमेल वाले मैसेज और कॉल आ रहे थे। उसका मोबाइल डैमेज हो गया है। मोबाइल पर कुछ मैसेजेस देखे थे। जिसके बारे में पूछताछ की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबर को शेयर करें