माओवादियों ने पेटी कांट्रेक्टर शेरू की हत्या कर जलाई वाहनें ; चेरकडोडी से भण्डारपाल तक सड़क का चल रहा था पीएमजीएसवाय का काम

ताहिर खान

बीजापुर: यहां सक्रिय माओवादियों ने एक बार फिर पीएमजीएसवाय के सड़क निर्माण को निशाना बनाते हुए पेटी कांट्रेक्टर की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं सड़क निर्माण में लगे 3 वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसूर ब्लाक इलमिडी थाना क्षेत्र के चेरकडोडी से भण्डारपाल तक पीएमजीएसवाय की सड़क निर्माण का काम चल रहा था। बताया गया कि इस काम का ठेका केशकाल निवासी मेसर्स धर्मेंद्र मिश्रा को मिला है। उन्होंने पेटी में यह काम तेलंगाना के रहने वाले शेखर शेरू को दिया था। मंगलवार को शेरू घटना स्थल में काम करा रहे थे।

इसी बीच कुछ माओवादी वहां आ धमके और काम बंद करने को कहा। इसके बाद माओवादी धारदार हथियार से पेटी कांट्रेक्टर शेरू की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी। और वहां खड़ी 1 जेसीबी और 2 ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर दिया। शाम को हुई इस वारदात के बाद माओवादी वहां से चले गए। दूसरी तरफ पीएमजीएसवाय के सीईओ का स्पष्ट आदेश है कि कोई भी ठेकेदार अपना काम पेटी में न दें। अगर पेटी में देना प्रमाणित होता है तो उसके काम को निरस्त किया जाएगा। इस आदेश के बावजूद विभागीय अधिकारी पेटी प्रथा पर नकेल कसने के बजय मुखदर्शक बने हुए है।

खबर को शेयर करें