जगदलपुर से रायपुर और हैदराबाद के लिए ये होगा किराया : 21 सितम्बर से विमान सेवा होगी शुरू

जगदलपुर: जिला प्रशासन की विशेष प्रयासों से शुरू किए जा रहे एलायंस एयरवेज विमान सेवा से बस्तर वासियों को अब हैदराबाद से जगदलपुर एवं रायपुर के लिए सीधे विमान सेवा का सौगात मिलेगा। इसमें जगदलपुर से रायपुर तक की यात्रा हेतु न्यूनतम दर 1270 रूपए तथा जगदलपुर से हैदराबाद की यात्रा हेतु न्यूनतम दर 1405 रूपए होगा।

CM भूपेश बघेल 21 सितम्बर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से आरसीएस स्कीम के तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान सेवा का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यात्रियों से बातचीत भी करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा इस महत्वपूर्ण क्षण को यादगार एवं सफल बनाने हेतु व्यापक तैयारियाँ की जा रही है।

निर्धारित कार्यक्रम अनुसार विमान तल पर विशेष अतिथियों का आगमन प्रातः 10.30 बजे तक, 11.05 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विमान सेवा का शुभारंभ कर यात्रियों से बातचीत करेंगे। सिविल एविएशन मंत्री भारत सरकार शहरदीप सिंह पूरी का संदेश और मुख्यमंत्री बघेल के द्वारा आने वाले यात्रियों को संदेश दिया जाएगा। बस्तर वासियों में इस नई विमान सेवा को लेकर खासा उत्साह है।

खबर को शेयर करें