अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्यों ने ली शपथ, स्मृति बोलीं- ‘गरियाबंद को विकास की नई दिशा देना उनका सपना है’

  • जिला को पिछड़ेपन से दूर करना है : संजय
  • अपने अनुभवों का लाभ व गरियाबंद के विकास में देंगे : विनय लहंगे

फारूक मेमन

गरियाबंद : जिला पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष के साथ ही सभी 9 सदस्यों ने आज अपने पद एवं गोपनीयता की शपथ लेते हुए सभी ने एक स्वर से गरियाबंद के विकास की बात कही। इस मौके पर नगर के जनप्रतिनिधियों के साथ कांग्रेश के अनेक वरिष्ठ नेता विशेष रूप से उपस्थित रहे विशेष रुप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैसाखू राम साहू जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ममता राठौर ओम राठौर कांग्रेस के वरिष्ट नेता जो रायपुर से विशेष रूप से शपथ ग्रहण के हेतु पहुंचे थे विनोद तिवारी पूर्व विधानसभा बिंद्रा नवागढ़ के प्रत्याशी जनक लाल ठाकुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरू यादव, संदीप सरकार एवं रितिक सिन्हा विशेष रूप से उपस्थित रहे जिला पंचायत सीईओविनय कुमार लगेह ने अध्यक्ष स्मृति ठाकुर उपाध्यक्ष संजय नेताम एवं पार्षदों को शपथ दिलाई।

इस अवसर पर अध्यक्ष स्मृति ठाकुर ने शपथ लेते हुए कहा कि गरियाबंद क्षेत्र काफी पिछड़ा क्षेत्र है और उनका सपना प्रारंभ से ही इस आदिवासी अंचल को विकास की ओर ले जाने का रहा है। अब जरूरत है तो सिर्फ अधिकारी और कर्मचारियों के सहयोग की। अगर वह सहयोग देते हैं तो निश्चित रूप से गरियाबंद जिला पंचायत के विकास को कोई रोक नहीं पायेगा साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो अधिकारी कर्मचारी उन्हें सहयोग नहीं देंगे वह भी अच्छे से समझ ले कि बिना गरियाबंद के विकास में। सहयोग के वे यहां रह नहीं पाएंगे।

इस मौके पर स्मृति ठाकुर ने शपथ ग्रहण के साथ ही उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला पंचायत गरियाबंद के पिछड़ेपन को लेकर उनकी काफी दुख है। इस समस्या के समाधान के लिए वे पूरे 5 साल तक संघर्ष करती रहेगी और हर स्थिति में गरियाबंद जिला को एक नई विकास की ऊंचाइयां प्रदान करेगी उनके पति स्वर्गीय नीरज ठाकुर भी लगातार गरियाबंद जिले के विकास के लिए सतत संघर्ष रहे हैं और उनके सपनों को हर स्थिति में मैं पूरा करूंगी दरअसल मुझे जनपद सदस्य रहते हुए क्षेत्रीय विकास में कार्या  की पूरी जानकारी है इसलिए मैं गरियाबंद जिले के विकास के लिए किसी भी शर्त पर पिछडूगी नहीं वे अपने सपनों का गरियाबंद को पूरी ऊंचाई प्रदान करेंगी।

इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम ने कहा कि गरियाबंद जिला को विकास की नई दिशा देना उनका सपना है और इस सपना को वे हर स्थिति में पूरा करेंगे जिसके लिए उन्हें उच्च स्तर पर हमारे नेताओं से भी सहयोग प्राप्त होता रहेगा। सभा को जिला पंचायत सीईओ विनय कुमार लंगेह ने भी संबोधित करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों की भावनाओं के अनुरूप ही गरियाबंद जिला पंचायत का विकास किया जाएगा उन्हें सराईपाली में रहते हुए काफी अनुभव है और वह निश्चित रूप से कह सकते हैं कि गरियाबंद के विकास में व जनप्रतिनिधियों की भावनाओं के अनुरूप विकास मे कोई कमी नहीं होने देंगे निश्चित रूप से गरियाबंद जिला को एक नया विकास स्थापित करेंगे शासन की मंशा के अनुरूप अब तेजी से विकास होगा यह उनका दृढ़ विश्वास है।

खबर को शेयर करें