हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा से की बीच समुंदर में सगाई; फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल – देखिये यहाँ

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सर्बियन मॉडल नताशा स्‍टेनकोव‍िक Natasa Stankovic) संग सगाई कर ली है. उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. नए साल के अवसर पर हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की एक साथ फोटो और वीडियो पोस्ट की, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही है. हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ”मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान.” इसके साथ ही पंड्या ने सगाई की तारीख 01-01-2020 बताई है.

https://www.instagram.com/p/B6xrw7WlubB/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो में नताशा इंगेजमेंट रिंग दिखा रही हैं. समंदर के बीच क्रूज पर सगाई करने के बाद दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और अपनी मोहब्बत का खुलकर इजहार करते नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने फोटो के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें हार्दिक नताशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटो और वीडियो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है “हमेशा के लिए हां.” वीडियो में हार्दिक नताशा को प्रपोज करते दिख रहे हैं. वहीं नताशा रिप्लाई में हां कह रही हैं. वीडियो में हार्दिक और नताशा सगाई के बाद किस करते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक और नताशा एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स नए साल के अवसर पर दोनों को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं. 26 वर्षीय क्रिकेटर पांड्या भारतीय टीम की ओर से अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं.

खबर को शेयर करें