सेल्सगर्ल को कार में दि लिफ्ट और फिर जंगल ले जाकर किया रेप… पुलिस ने किया मामला दर्ज

रायपुर:

एक युवती से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना तिल्दा नेवरा क्षेत्र की है, जहां एक सेल्स गर्ल के साथ गांव के ही युवक ने रेप किया। युवती को घर छोड़ देने के बहाने युवक अपने साथ जंगल ले गये और वहां उसका बलात्कार किया। जानकारी के मुताबिक युवती तुलसी ग्राम (तिल्दा) नेवरा की रहने वाली है और कपड़ा दुकान में काम करती है। 25 जुलाई की सुबह जब काम पर लेट से पहुंची तो मालिक ने लेट पर पहुंचने पर चिल्लाते हुये दुकान से निकाल दिया।

युवती घर जाते जाते अपने गांव के पास साईं मंदिर में दर्शन कर बैठी हुई थी। उस दौरान आरोपी दीनू शर्मा और बबलू यदू वहां पहुंचे और बात करने लगे। बाद में युवती को घर छोड़ देने की बात कहते हुए साथ ले गये, दोनों युवक गांव के ही रहने वाले थे, लिहाजा युवती दोनों के साथ जाने को राजी हो गयी। दोनों युवकों ने अपनी कार को सीधे लखना के सोमनाथ मंदिर के जंगलों में ले गये। आरोपी दिनू शर्मा ने अपने दोस्त बबलू यदू को पानी लाने भेज दिया । बबलू के जाने के बाद दीनू शर्मा ने जान से मारने की धमकी देकर कार के अंदर ही युवती से रेप किया।

दोनों आरोपियों ने युवती को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर, युवती को वहीं छोड़कर वहां से फरार हो गये। युवती ने डर की वजह से परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी। उसके दूसरे दिन पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजानों को दी, जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नेवरा थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ 376 आईपीसी, 506 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी दिनू शर्मा और सहयोगी बबलू यदु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर को शेयर करें