राजधानी : हनी ट्रैप मामले में युवती गिरफ्तार, लॉ स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर बनाया शादी का दबाव

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर हनी ट्रैप में फंसाकर युवक को ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ने युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो-फोटो बनाकर शादी करने दवाब डालने लगी। इतना ही नहीं वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए तक वसूल लिए। युवक के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अजय कुमार चौरे है, जो कि रायपुर में ही रह कर लॉ की पढ़ाई कर रहा है। वह युवती की हरकतों और धमकियों से परेशान हो गया था, जिस वजह से वह लगातार मानसिक तनाव में चल रहा था। पैसे देने के बाद भी उसे दोबारा परेशान कर रही थी, जिसके बाद युवक डीडी नगर थाने में जाकर आपबीती बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया।

आरोप है कि संबंध बनाने के दौरान युवती ने चुपके से अश्लील वीडियो और फोटो अपने खुफिया कैमरे में कैद कर ली। इसके बाद अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेलिंग करने लगी। युवक शादीशुदा है फिर भी युवती उसे अपने साथ शादी करने के लिए दवाब बना रही थी। शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे रही थी। साथ ही युवती धीरे-धीरे उससे डेढ लाख रुपए वसूल चुकी थी।

पुलिस के मुताबिक अजय कुमार और युवती के बीच पिछले 2 साल से संबंध था। युवती 15 जनवरी 2020 से अजय को ब्लैकमेल कर रही थी। पैसे लेने के बाद शादी के लिए दबाव बना रही थी। प्रारंभिक पूछताछ के बाद युवती को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  रायपुर (दक्षिण) उप-निर्वाचन : आदर्श आचार संहिता आज से प्रभावी ; चार नाकों की हुई स्थापना
खबर को शेयर करें