पत्रकार को षड्यंत्र रच कर फंसाने की कोशिश करने वाला शातिर कर बैठा गलती

गरियाबंद. देवभोग में आज एक पत्रकार को षड्यंत्र रच कर फंसाने की कोशिश की गई, पत्रकार के व्यवसायिक परिसर के पास कुछ ऐसे सामान रख दिए गए जो कानून की नजर में अवैध है, लेकिन शातिर कुछ गलतियां कर बैठा जिसे अब वो सुधार भी नही सकता, फिलहाल पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सामान को जप्त कर लिया है, और जांच शुरू कर दी है।

शातिर ने बहुत ही चालाकी से रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अवैध सामान पत्रकार के व्यवसायिक प्रतिष्ठान के पास रख दिया, लेकिन एक बड़ी गलती कर बैठा, प्रतिष्ठान में रहने वाले पत्रकार के सुसर और कर्मचारी उठे भी नहीं थे कि उससे पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस का दावा है कि उसे अज्ञात फोन से घटना की जानकारी मिली है।

शातिर यही फंस गया, अब यदि पुलिस इस मामले की तह में जाकर जांच करें तो बहुत जल्द यह मामला ना केवल सुलझ सकता है बल्कि असली आरोपी का भी पर्दाफाश हो सकता है।

पुलिस को जिस अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी है यदि पुलिस उस व्यक्ति का मोबाइल खंगाल ले, और उसकी कॉल डिटेल निकाल कर पूछताछ कर ले, तो शायद बहुत कुछ बातें सामने आ सकती है कई राज खुल सकते हैं।जिले के पत्रकार भी इस घटना से नाराज है और पुलिस से जांच की मांग की है।

एसपी भोजराम पटेल ने जांच का भरोसा दिलाया है, और मामले की सभी पहलुओं को ध्यान रखते हुए तह में जाकर जांच करने की बात कही है।

खबर को शेयर करें