गाइडलाइन का रेट 30% कम | जानिए चेंबर ऑफ कॉमर्स उपाध्यक्ष राजेश वासवानी ने क्या कहा..

रायपुर:

छत्तीसगढ़ सरकार ने कल यहाँ कैबिनेट में जमीनों के सरकारी गाइड लाइन रेट में बड़ी कटौती की है। सरकार का मत है की इससे रियल एस्टेट का कारोबार बढेगा और मार्केट में पैसो का फ्लो होगा। इस बड़े निर्णय को लेकर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद् किया है.

इस सम्बन्ध में चेंबर ऑफ कॉमर्स उपाध्यक्ष राजेश वासवानी ने कहा की हमारे  द्वारा यह  मांग पिछले कई सालों से सरकार की जा रही थी कि जहां पर सरकारी गाइडलाइन का रेट 1000 पर है वहां पर वास्तविक जमीन की कीमत ₹600 है सरकार को गाइडलाइन के रेट कम करने चाहिए। पिछले चार-पांच सालों से रियल स्टेट का कारोबार दिन-प्रतिदिन कम होते जा रहा था एवं व्यापार व्यवसाय में पैसों की कमी इसके चलते दिख रही थी।

राजेश वासवानी ने बताया रियल स्टेट का कारोबार लगभग थम गया था लेकिन आज भूपेश सरकार का जो नया फैसला आया है उससे हर व्यापारी के अंदर एक खुशी की लहर दिख रही है। पैसों का फ्लो इसके चलते कहीं न कहीं मार्केट में आएगा एवं सब का व्यापार इसे आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। और यह वास्तविक मांग थी भूपेश बघेल ने स्वीकार किया चेंबर ऑफ कॉमर्स परिवार की ओर से इस फैसले का स्वागत करते हैं ।

खबर को शेयर करें